सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों की तरह नोएडा से दूरी बनाकर और अंधविश्वास के साए में सीएम बने रहना शायद नहीं चाहते हैं. इसीलिए 20 दिनों के अंदर दूसरी बार सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुँच रहे हैं. सीएम योगी के दौरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा था और कहा था कि मेट्रो उद्घाटन के वक्त तो वो बटन भी नहीं दबा पाए थे. सीएम योगी आदित्यनाथ आज ग्रेनो पहुंचेंगे यहाँ पीएम मोदी भी वीसी के जरिए सम्बोधित करेंगे.

4 दिवसीय युवा महोत्सव का करेंगे उद्घाटन:

सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 11.30 बजे युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे. 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन होगा. इंडोर स्टेडियम में सीएम उद्घाटन करेंगे. गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में आज से महोत्सव शुरू होगा. अंधविश्वास को फिर तोड़ने नोएडा आ रहे हैं CM योगी जिसको लेकर कहीं न कहीं फिर सियासत तेज होने की उम्मीद है.

अंधविश्वास तोड़ दूसरी बार नोएडा जा रहे सीएम

सीएम योगी आज सुबह आज ग्रेटर नोएडा दौरा पर हैं. गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में 4 दिवसीय 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्धघाटन करेंगे. देश भर से 3500 युवा हिस्सा लेंगे. नोएडा का अंधविश्वास तोड़ने के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ 20 दिन के भीतर दोबारा आकर जिले का अंधविश्वास तोड़ेंगे. इससे पहले वह 25 दिसंबर को आए थे. जब पीएम मोदी ने मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया. दरअसल, इस तरह का मिथ है कि जो भी तत्काली मुख्यमंत्री जिले के शहर नोएडा में आता है, उसकी कुर्सी चली जाती है.

अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान नोएडा में होने वाले विकास कार्यों का उद्घाटन मुख्यमंत्री आवास से किया था. हालाँकि अखिलेश यादव ने सीएम योगी के दौरे को लेकर ये भी कहा था कि उन्हें मेट्रो लाइन उद्घाटन में नहीं बुलाया गया. सीएम योगी के नोएडा दौरे को लेकर तरह-तरह की बातें होती रही जबकि बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि राज्य में अब ऐसे सीएम हैं जो अंधविश्वासों को नहीं मानते हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें