उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ आज प्रतापगढ़ दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम योगी विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। बता दें कि सीएम योगी 11.50 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे, जहां से 11.55 बजे विकास भवन के लिए रवाना होंगे। उसके बाद 12 बजे विकास भवन प्रतापगढ़ पहुंचेंगे। इस दौरान सीएम 2.15 बजे तक विकास भवन में मौजूद रहेंगे। जहां से 02.20 बजे निरीक्षण भवन, लोक निर्माण पहुंचेंगे।

पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात

इस दौरान सीएम योगी 3 बजे जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे। पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम योगी तहसील, थाना, अस्पताल, गेहूं क्रय केंद्र, सहित मलिन बस्तियों का 3.30 से 5.30 बजे तक निरीक्षक करेंगे। जिसके बाद शाम 6 बजे कंधई मधुपुर तहसील पट्टी पहुंचेंगे, जहां बीडीएस इंस्टिट्यूट के प्रांगण में शिरकत करेंगे। इस दौरान सीएम योगी कंधई मधुपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगली सुबह मंगलवार को सीएम योगी के विभिन्न कार्यक्रम होंगे। स्कूल चलो अभियान का शुभारम्भ करेंगे, 07.50 बजे से 08 बजे तक होगा कार्यक्रम, उच्च माध्यमिक विद्यालय कंधई मधुपुर में शुभारंभ किया जाएगा।

शाहजहांपुर में किया था औचक निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाहजहांपुर स्थित गन्ना क्रय केंद्र के औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। इससे पहले वह गेहूं मंडी भी पहुंचे। सीएम योगी को मौके पर देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंचे सीएम योगी ने गेंहू खरीद में खामियों का पता चलने पर अधिकारियों को लताड़ भी लगाई। गेहूं खरीद में अव्वल रहने वाले शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गंभीरता से लिया। उन्होंने गेहूं खरीद में शिकायतों को लेकर रविवार को औचक निरीक्षण का फैसला किया और डीएम एसपी को कुछ ही देर पहले बता कर लखनऊ से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें- खौफ के साये में दारोगा: बदमाशों के डर से परिवार सहित किया पलायन

ये भी पढ़ें- 29 पिंक शौचालय और 9 महिला पुलिस चौकी से शहर में बढ़ेगी महिला सुरक्षा

ये भी पढ़ें- अब फैजाबाद में भाजपा विधायक के भाई ने मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें