प्रदेश के मुख्यमंत्री इन दिनों राज्य के अलग-अलग इलाकों का ताबड़तोड़ दौरा कर विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना वाराणसी दौरा पूरा करके दो दिनों के दौरे पर अपने शहर गोरखपुर पहुंचेंगे. सीएम 1:30 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे, जिसके बाद वे कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]गोरखनाथ मंदिर में करेंगे रात्रि विश्राम [/penci_blockquote]

अपने गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. सीएम योगी 2.15 से 2.20 तक सीतापुर नेत्र चिकित्सालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद 2.40 से 4 बजे तक वह बीआरडी  मेडिकल कॉलेज में आरएमआरसी /सीआरसी का भूमि पूजन और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा सिएम योगी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में आई बैंक का लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही वह स्व. कुवंर बहादुर कौशिक की पुस्तक हेमू विक्रमादित्य का विमोचन करेंगे. मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

जनसभा के बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगे जहाँ वे रात्रि विश्राम करेंगे.

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]गोरखपुर से दिल्ली की विमान सेवा की करेंगे शुरुआत [/penci_blockquote]

मुख्यमंत्री एयरपोर्ट अथॉरिटी के सीएसआर फण्ड से बीआरडी मेडिकल कालेज में नवनिर्मित 108 बेड के रैन बसेरे के लोकार्पण करेंगे.इसके अलावा सीएम तक़रीबन 12 बजे इंडिगो की गोरखपुर से दिल्ली की विमान सेवा का भी शुभारंभ करेंगे. पहले दिन की उड़ान के लिए फ्लाइट की सभी सीटें फुल हो गई हैं. महज सवा घंटे में यह फ्लाइट गोरखपुर से दिल्ली पहुंचेगी. हवाई सफर को और बेहतर और सुविधाजनक बनाने के लिए प्रदेश में रीजनल कनेक्टविटी स्कीम के तहत फ्लाइट सेवा की शुरुआत की जा रही है.

बता दे कि गोरखपुर से दिल्ली के लिए पहले से ही स्पाइस जेट और एयर इंडिया की विमान सेवा चालू है. इंडिगो की विमान सेवा शुरू होने से प्रतिस्पर्धा में इजाफ़ा होगा.

इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगे जहाँ से वो 1 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें