मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंचे. सीएम योगी ट्रामा सेंटर भाजपा विधायक को देखने पहुंचे हैं. बता दे कि भाजपा के विधयक सुभाष त्रिपाठी को जॉइनडिस हो गया था, जिसके चलते विधायक को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया था. 

मुख्यमंत्री आज भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी से मिलने ट्रामा सेंटर पहुचें. विधायक सुभाष त्रिपाठी को जॉइनडिस होने की वजह से लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया था. मुख्यमंत्री के ट्रामा सेंटर जाने से अस्पताल में भगदड़ मच गयी.. हालाँकि मुख्यमंत्री वहां ज्यादा देर नही रुके. विधायक से मुलाकात करके वे वहां से निकल गये.

बता देन कि इससे पहले आज ही मुख्यमंत्री ने सड़क परिवहन की तरफ से चलाये जा रहे जागरूकता अभियान में भी भाग लिया था. ‘रन फॉर सेफ्टी’ अभियान के तहत 800 स्कूली बच्चे मुख्यमंत्री सरकारी आवास पर जमा हुए. जहाँ से मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखा कर इस अभियान की शुरुआत की. 1 हफ्ते चलने वाला यह सड़क सुरक्षा अभियान लोगों को सड़क दुर्घटनाओं से बचने और सड़क नियमों  से अवगत करवाने के लिए आयोजित हुआ है.

सीएम योगी के साथ उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल हुए. 8 कालिदास मार्ग सीएम सरकारी आवास से 1090 चौराहे तक स्कूल के बच्चों ने रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया.

सीएम योगी ने की सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत, 800 स्कूली बच्चे हुए शामिल

UP Board Result 2018: 29 मई को आयेंगे 10वीं और 12वीं के परिणाम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें