उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छह जिलों के तूफानी दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री के दौरे से अफसरों में हड़कंप हैं। दौरे के पहले चरण में आज सुबह करीब 10 बजे बहराइच पहुंचे। सीएम ने यहां बन रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इसके बाद संगठन व सरकार के कामों की समीक्षा बैठक की। बहराइच के बाद सीएम श्रावस्ती के लिए रवाना हो गए। श्रावस्ती में अफसरों ने मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए जिलाधिकारी कार्यालय का बोर्ड भगवा रंग से रंगवा दिया। इसके पहले ये सफेद रंग का था। दोनों जगहों पर सीएम ने औचक निरीक्षण व योजनाओं की समीक्षा बैठक की। योगी वन ग्रामवासियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बहराइच डीएम माला श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 9:50 बजे पर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचे। उन्होंने यहां बन रहे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। 11:00 बजे से 12:00 बजे तक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक होगी। जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा संगठन के पदाधिकारी शामिल हैं। दोपहर 1:00 बजे श्रावस्ती जिले के लिए रवाना होंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री 29 नवंबर और 30 नवंबर को बहराइच के अलावा श्रावस्ती, गोंडा, बलरामपुर, गोरखपुर व देवरिया का दौरा कर कानून-व्यवस्था का हाल जानने के साथ ही विकास कार्यों व क्रय केंद्रों का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे से अफसरों में हड़कंप हैं। इन जिलों का दौरा कर सीएम योगी कानून-व्यवस्था का हाल जानने के साथ ही विकास कार्यों व क्रय केंद्रों का निरीक्षण करेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें