प्रदेश की राजधानी में आज एक दिवसीय यूपी उद्यमी महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा हैं. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे. इस वार्षिक महासम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा मंत्री सतीश महाना उद्यमियों को संबोधित करेंगे। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होंने वाले इस महासम्मेलन में राज्य एमएसएमई क्षेत्र द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों पर चर्चा होगी.

सीएम योगी संग मंत्री सतीश महाना होंगे सम्मेलन में शामिल:

आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी उद्यमी महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. इस एक दिवसीय उद्यमी महासम्मेलन में प्रदेश भर के उद्यमी शामिल होंगे. इस दौरान राज्य एमएसएमई क्षेत्र द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों पर चर्चा की जाएगी.

प्रदेश में एमएसएमई उद्यमियों की चिंताओं और मुद्दों को दूर करने के लिए, राज्य सरकार के समर्थन के साथ इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) ने एक दिवसीय ‘उद्यमी महासम्मेलन’ आयोजित किया हैं. इस कार्यक्रम में योजनाओं के कार्यान्वयन, ओडीओपी योजना और रक्षा गलियारे में एमएसएमई के विकास पर भी चर्चा की जाएगी।

29 जुलाई को PM मोदी लखनऊ में करेंगे बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास

मुख्यमंत्री के साथ, उद्योग मंत्री सतीश महाना, एमएसएमई मंत्री सत्यदेव पचौरी, मुख्य सचिव अनुप चंद्र पांडे और राज्य सरकार के अन्य अधिकारी मेगा समारोह में उपस्थित होंगे। पूरे राज्य, उत्तराखंड और दिल्ली के लगभग 700 उद्योगपतियों के शिखर सम्मेलन में भाग लेने की उम्मीद है।

यह कार्यक्रम राज्य के मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के सामने अपनी शिकायतें रखने के लिए एमएसएमई को एक मंच देगा।

नोएडा: दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का PM मोदी ने किया उद्घाटन

PM के दौरे से पहले आजमगढ़ जाएंगे CM योगी संग BJP प्रदेश अध्यक्ष

भाजपा के एकसाथ 15 से ज्यादा नेताओं ने ज्वाइन की सपा

टिकट कटने के डर से कई BJP सांसद ज्वाइन कर सकते हैं बसपा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें