मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद दौरे पर हैं. सीएम योगी बीते दिन मुरादाबाद पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने अधिकारियों के संग बैठक की. आज इसी कड़ी में सीएम योगी प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री कृषक वृक्ष धन योजना के लाभार्थियों से मिलेंगे. जिसके अलावा भी मुरादाबाद में उनके कई कार्यक्रम निर्धारित किये गये हैं. 

दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नॉएडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं. जिसकी तैयारियों का जायजा लेंने के लिए बीती शाम प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ नॉएडा पहुंचे थे. जिसके बाद वे सीधे मुरादाबाद के लिए रवाना हो गये. सीएम योगी ने मुरादाबाद में ही रात्रि विश्राम किया. आज सीएम योगी मुरादाबाद में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

सीएम योगी का आज का कार्यक्रम:

-सुबह 9:55 बजे सीएम योगी मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री कृषक वृक्ष धन योजना के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र प्रदान करेंगे ।

-सुबह 10:05 बजे प्राथमिक विद्यालय मदारा का निरीक्षण एवं विद्यालय परिसर में पंचवटी वृक्षारोपण करेंगे।

-10:35 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई का निरीक्षण करेंगे।

-सीएम योगी 11 बजे बहजोई के कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे ।

-वहीं दोपहर 1:20 बजे सीएम योगी जिले के पुलिस लाइन स्थित डॉ0 भीमराव अंबेडकर पुलिस एकेडमी में नवनियुक्त सहायक अभियोजन अधिकारियों को संबोधित करेंगे ।

-जिसके बाद सीएम योगी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सैमसंग इंडिया मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करीब शाम 5:10 पर नॉएडा पहुंचेंगे.

नॉएडा में सैमसंग का कार्यक्रम:

आज नॉएडा में सैमसंग के नये उत्पाद का उद्घाटन समारोह हैं. जिसके प्रधानमंत्री मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मिल कर उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी भी शामिल होंगे. दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति इस कार्यक्रम के लिए बीते दिन ही भारत पहुँच चुके हैं.

नोएडा: यूपी में 9 जुलाई को होंगे PM मोदी संग दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें