कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर मंथन के लिए भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई थी। इस बैठक के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया था कि बीजेपी ही 2019 का चुनाव जीतेगी और अगले 50 सालों तक भाजपा को कोई हरा नहीं पाएगा। शाह ने कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री बिना थके हुए देश के लिए काम कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के 50 साल तक देश में शासन के दावे पर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

हवा-हवाई और जुमला है शाह का बयान :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में स्थानीय नेताओ ने अमित शाह के इस बयान को हवा हवाई और जुमला बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र और भाजपा की सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है। अब दोबारा इनका सत्ता में लौटना नामुमकिन है क्योंकि जनता भाजपा को पूरी तरह से नकार चुकी है जिसका परिणाम आने वाले चुनाव दिख जाएगा। उन्होंने कहा कि एक अहंकारी और निरंकुश नेता ही 50 साल तक शासन करने का दावा कर सकता है।

वहीँ इस बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कह रहे हैं कि ये जनता के सरकार चुनने के अधिकार की भी हत्या करने वाले हैं इसीलिए 50 साल तक सत्ता में रहने का दावा किया जा रहा है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=B7-m_RZjzU8&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

भाजपा नेताओं ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष का समर्थन :

अमेठी के भाजपा नेताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान को 100 फीसद सही बताया है। भाजपा नेताओ ने कहा कि सरकार प्रधामंत्री उज्ज्वला योजना, कौशल विकास योजना, मुद्रा योजना के साथ “सबका साथ सबका विकास” करने में यकीन रखती है जिसको जनता भली भांति देख रही है जनता हमारे साथ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

रिपोर्ट: राम मिश्रा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें