उत्तर-प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के चेयरमैन के दिशा निर्देश पर आज समीक्षा बैठक की गयी . इस बैठक में उपाध्यक्ष डीएस तिवारी, संयोजक शमशाद आलम, आर चंद्रा, अमित सचान, रावेन्द्र कुमार सिंह चौहान एवं महासचिव और मीडिया प्रभारी विजय कुमार पाण्डेय शामिल हुए.

कांग्रेस विधि विभाग हुआ भाजपा पर हमलावर:

इस बैठक के बाद महासचिव और मीडिया प्रभारी विजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन और कानून-व्यवस्था की स्थिति देश और प्रदेश में बहुत ही नाजुक स्थिति में है.

बीजेपी सरकार न तो कृषकों को उचित मूल्य दे रही है और न ही उनकी समस्याओं का समाधान ही किया जा रहा है. उन्होंने बताया की किसान बिजली, पानी और खाद जैसी मूलभूत समस्याओं से पीड़ित है.

विजय कुमार ने ये भाजपा पर ये भी आरोप लगाया की किसानों की ऐसी हालत के वजह से पलायन, आत्म-हत्या और जुमले ही उसके खाते में आ रहें है.

उन्होंने कहा की शिक्षा में लूट का तंत्र इतना प्रभावशाली हो गया है, उस पर नियंत्रण कर पाने में योगी सरकार पूरी तरह विफल है. अभिभावक शोषण से त्रस्त है. स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति यह है कि दुकानों पर नकली दवाएं खुलेआम बेंची जा रही हैं.

वहीं उपाध्यक्ष डीएस तिवारी ने कहा कि देश और प्रदेश वादों की चपेट में है. गड्ढा मुक्त सड़क इसका उदाहरण है.

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा की जनता की गाढ़ी कमाई को विदेशी यात्राओं पर तो उड़ाया जा रहा है लेकिन अंतिम-आदमी को जब सुविधा देने का सवाल उठता है, तो घाटे का रोना रोया जाता है जो कि बहुत ही निराशाजनक है. इसके साथ हि उन्होंने कहा कि विधि-विभाग सरकार के इस प्रकार के रवैये के खिलाफ है.

वाराणसी: 937 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास कर PM ने कृतार्थ किया- CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें