कांग्रेस के नेता और उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य दीपक सिंह ने मुख्यमंत्री को आगाह करने के लिए लिखा पत्र.

स्वास्थ्य मंत्री पर ली चुटकी:

कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर चुटकी ली है.  मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है की ‘आपकी सरकार ने पिछले वर्ष कहा था की अगस्त में तो बच्चे मरते ही है. असल चिंता इस बात की है की जुलाई का महीना ख़त्म हो रहा है और अगस्त आ रहा है जिसको देखते हुए अगस्त माह में बच्चों की बहुतायत होने वाली मौत पर लगाम लग सके.’

ठोस कदम उठाने का किया आग्रह:

पत्र में आगे ठोस कदम उठाते हुए बच्चों की बहुतायत मौतों को रोकने के लिए कारवाई करने का आग्रह किया गया है. कांग्रेस के एमएलसी  ने मुख्यमंत्री को अपने स्तर से विलम्ब न करते हुए सम्बंधित विभाग को आदेश जारी करने को कहा है ताकि मौतों पर विराम लग सके.

आगाह करने को लिखा पत्र:

पत्र में दीपक सिंह ने लिखा है की उनका मुख्य उद्देश्य सरकार को सचेत करना है ताकि पूर्वांचल में होने वाली बच्चों की असामयिक मृत्यु पर लगाम लग सके.

बता दे की पिछले साल गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में  कथित रूप से ऑक्सीजन ख़त्म हो जाने से मौत हो गई थी. जिसके बाद सरकारी महकमे में अफरातफरी का आलम था. इसके बाद सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आंकड़ों के ज़रिये ये कहा था की अगस्त में तो बच्चे मरते ही है.

दीपक सिंह ने अपने पत्र में इसी बयान को लेकर चुटकी ली है.

अलवर मॉब लिंचिंग: सरकार-विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें