2019 का चुनावी पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा। अमेठी-रायबरेली की सीट पर भाजपा जीतना विरोधी के किले फतह करने जैसा होगा। अभी हाल में ही कांग्रेस पार्टी सहित सपा बसपा नेताओं का भाजपा में शामिल होना इन पार्टियों के लिए झटके के समान है। वहीं कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हमला बोला है। कहा कि ज्यादा बोलना भारतीय जनता पार्टी के लोगों का स्वभाव है। वहीं अमित शाह को रायबरेली का एक भी बूथ जितने का चैलेंज दे दिया।

सपने देखना बुरा नहीं

अमित शाह के अमेठी-रायबरेली में से एक सीट जीतने के बयान पर कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह सपने देखना बुरा नहीं, पर आपको चैलेंज करता हूं सीट छोड़ो अमेठी रायबरेली का कोई एक बूथ बताइए जहां से BJP जितवा सकते है। जिता लिए तो मैं MLC से और हार गए तो आप राज्यसभा से इस्तीफा देंगे।

https://twitter.com/DeepakSinghINC/status/1003558921586577408

राहुल  मोदी की तरह नहीं जो धोखा देकर भाग जाएं 

अमित शाह के अमेठी रायबरेली जीतने के बयान पर चैलेंज करते हुए कहा कि राहुल गांधी भाजपा के नेताओं की तरह नहीं हैं जो सीट से चुनाव लड़े और लोगों को धोखा देकर भाग जाएं जैसे मोदी जी बनारस छोड़कर भाग जाएं। राहुल गांधी का अमेठी के लोगों को भरोसा है विश्वास है, वहीं लड़ते हैं, वहीं जीतते है। अमेठी के साथ राहुल गांधी का पारिवारिक रिश्ता है। यदि अमित शाह मेरे चैलेंज को स्वीकार करते हैं तो तो प्रत्याशी का नाम बताएं।

अब देखने वाली बात यह होगी कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चैलेन्ज को लेते है या नहीं।

ये भी पढ़ेंः

सतीश महाना ने खरीदारों की समस्याओं को लेकर केन्द्रीय मंत्री से की मुलाकात

मथुरा: नाबालिग के साथ 8 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सीतापुर प्रशासन ने सामान्य कुत्तों को ही बताया हमलावर, रिपोर्ट पर उठ रहे सवाल

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई शहीद को अंतिम विदाई

बरेली में सपा की मासिक बैठक से वरिष्ठ नेताओं ने किया किनारा

सीतापुर: हमलावर जानवर के बाद अब ग्रामीणों में तेंदुए का खौफ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें