अंशू अवस्थी , प्रवक्ता UP कांग्रेस ने कहा की  भारतीय जनता पार्टी और उनके प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भगवान को भी धोखा देने से पीछे नहीं रहते है ।

श्री नरेन्द्र मोदी और BJP ने 2014 में कितने बड़े-बड़े वादे किये थे ।

बनारस में उन्होंने कहा था मुझे मां गंगा ने बुलाया है भोलेनाथ जी ने बुलाया है मैं सोमनाथ से आया हूं मैं बनारस को क्यूटो बनाऊंगा ।

मोदी जी ने भगवान भोलेनाथ और माँ गंगा को भी धोखा दिया है आजा बनारस की हालत कितनी खराब है महिलाओं को सुरक्षा देने की बात थी बराबर महिलाओं के साथ आपराधिक घटनायें बढ़ी है । हत्या डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं बनारस में बढ़ी ।

जो सीवर लाइनें पहले से कांग्रेस सरकार के समय में डाली गई थी उनको मेंटेन भी श्री नरेंद्र मोदी जी नहीं करा पाए सड़कों में गड्ढा है कि गड्ढों में सड़क है ।

आज बनारस के लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं और तो और बनारस में 200 से ज्यादा मंदिरों को तोड़ा गया है साधु संत धरने पर हैं लेकिन प्रधानमंत्री जी के दो शब्द नहीं निकलते ।

प्रधानमंत्री जी ने जो गांव गोद लिया था जयापुर शायद अब उन्हें उसका नाम भी याद नहीं होगा जब श्री नरेंद्र मोदी जी की सांसद विकास निधि पूरी खर्च नहीं हो पाई तो आप विकास की कल्पना कर सकते हैं  ।

मोदी जी ने शिक्षामित्रों को 90 दिन में स्थायी नियुक्ति का वादा किया था ।

आज 18 महीने बाद भी शिक्षामित्र सड़क पर लाठी खा रहें है धोखेबाज और झूठ बोलने वालों को भगवान भोलेनाथ 2019 में दंड जरूर देंगे ।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP News” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_news_categories” orderby=”date”]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें