कांग्रेस के ऊपर जबरदस्ती इस्तीफा लिखवाने का आरोप लगाकर एमएलसी दिनेश सिंह ने सनसनी फैला दी थी। जिसके बाद शनिवार को भाजपा सपरिवार भाजपा का दामन थाम लिया। आज रायबरेली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ने एक रैली को संबोधित करने आए थे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, सीएम योगी समेत कई नेता मौजूद रहे। माना जा रहा है कि बगावत करने के बाद कांग्रेस दिनेश सिंह की सदस्यता रद्द करने करने के लिए सभापति के समक्ष याचिका दाखिल करेगी।

बता दें कि विधान परिषद में कांग्रेस के दो ही सदस्य हैं। इनमें से एक सदस्य दिनेश ने भाजपा के साथ हो लिए। कहा है कि रायबरेली में कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड फर्म की तरह चलाया जा रहा है। वहीं, कांग्रेस के दूसरे एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि दिनेश सिंह में जरा भी नैतिकता होती तो वे भाजपा में जाने से पहले विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा देते।

प्रियंका पर लगाए गंभीर आरोप

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। प्रियंका पर एमएलए के टिकट के लिए इस्तीफा लिखवाने का आरोप लगाया। कहा कि भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया। बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया। कहा कि लोभ, मोह, लालच नहीं, बल्कि स्वाभिमान के लिए कांग्रेस छोड़ रहा हूं। एमएलसी ने कहा रायबरेली में कांग्रेस नहीं है। प्राइवेट सेक्टर कंपनी गांधी परिवार के लिए काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने युवक को बेरहमी से पीटा, लव-जिहाद का आरोप

ये भी पढ़ें- रायबरेली रैली: कांग्रेस की ‘पंचवटी’ पर अब फहराया जायेगा भगवा झंडा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें