कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रतापगढ़ जिले से सांसद प्रमोद तिवारी का आज जन्मदिन है. प्रमोद तिवारी आज 67 साल के हो गये. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव शैलेन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रमोद तिवारी का जन्मदिन मनाया. उन्होंने हजरतगंज स्थित हनुमान मंदिर में 67 फील लंबा केक काट कर आम जनता के साथ प्रमोद तिवारी का जन्मदिन मनाया.

67 फीट लंबा केक काटकर मनाया गया जन्मदिन:

आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी का जन्मदिन है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी आज 67 साल के हो गे हैं. आज प्रतापगढ़ जिले से कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी के जन्मदिन पर राजधानी लखनऊ में कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन मनाया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हज़रतगंज स्थित हनुमान मंदिर में सांसद प्रमोद तिवारी की लम्बी आयु की कामना की.

इस के साथ कार्यकर्ताओं ने हनुमान मंदिर के बाहर ही उनके जन्मदिन का केक काटा. खास बात ये रही कि प्रमोद तिवारी के लिए काटा गया केक उनकी उम्र के मुताबिक़ ही 67 फीट लंबा था. जिसे काट कर आम जनता को खिलाया गया.

प्रदेश कांग्रेस सचिव शैलेन्द्र तिवारी ने दी शुभकामनाएं:

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सचिव शैलेन्द्र तिवारी ने कहा कि आदर्श नेता प्रमोद तिवारी जी का जन्मदिन मनाया गया है. 67 फीट लंबा केक काट कर के सार्वजनिक तौर पर उनका जन्मदिन मनाया. इसके साथ हि उनके जन्मदिन के अवसर पर हनुमान जी की पूजा भी की गयी. उनके जन्म दिन की थीम है, ‘कनेक्ट विथ मेंगो मैन’. इसलिए आम आदमी ने उनका जन्म दिन का केक काटा.

Photos: शुभम सोती फाउंडेशन ने किया सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

गोरखपुर: केंद्र देना चाहती थी सुविधा पर पिछली सरकारों ने नहीं ली-CM योगी

मिशन 2019 को लेकर बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू

एसिड पीड़िताओं के ‘कैफे शी-रोज’ के अतिक्रमण को PWD ने तोड़वाया

मेरठ: दिव्यांग दंपती ने इंसाफ न मिलने पर दी बच्चों सहित आत्मदाह की चेतावनी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें