प्रदेश में एक दरोगा की हत्या का मामला सामने आया है. यूपी पुलिस में तैनात दरोगा की हत्या कर उनकी लाश नाले में फेंक दी गयी. दरोगा पुलिस लाइन में वायरलेस ऑफिस में तैनात थे. बता दें कि बीते 7 अप्रैल को दरोगा की बेटी की भी गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

वायरलेस ऑफिस में थी तैनाती:

उत्तर प्रदेश में थाना सदर बाजार में एक दारोगा की हत्या कर दी गयी और हत्या के बाद लाश नाले में फेंक दी गयी. जब पुलिस को नाले में लाश मिली तो जांच से पता चला की वे पुलिस लाइन में वायरलेस ऑफिस में तैनात थे. मृत दरोगा का नाम मेहरबाण अली खान है.

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुँच कर लाश को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि बीती 7 अप्रैल को दरोगा की बेटी की भी गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

बेटी की भी गोली मार कर हत्या:

7 अप्रैल को शाहजहांपुर में मृत दरोगा की बेटी की सना की हत्या भी एक युवक ने कर दी थी. दरोगा की दो बेटियां थी सना और जीनत. जीनत का अरशद नाम के लडके के साथ प्रेम प्रसंग था. पर बड़ी बहन सना के हस्तक्षेप के बाद जीनत ने अरशद के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया था.

जिसके बाद सिरफिरे आशिक अरशद ने सना की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस ने अरशद को गिरफ्तार कर लिया था. अरशद के चाचा भी पुलिस में है.

जिसके बाद अब दरोगा की हत्या हो गयी. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गयी और और इस घटना को सना हत्या काण्ड से जोड़ कर भी देख रही हैं. बहरहाल बेटी के बाद दरोगा की मौत से घर में मातम पसर गया हैं.

दारोगा की हत्या कर शव नाले में फेंका, 7 अप्रैल को हुई थी बेटी की हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें