मेरठ में इंस्पेक्टर ने पिस्टल दिखाकर महिला सिपाही से दुष्कर्म करने के मामले एक नया मोड़ आया है, जिसमें महिला सिपाही और इंस्पेक्टर के बीच में हुई बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है। महिला सिपाही ने वायरल आडियो में बातचीत के दौरान अपने बच्चों को मार देने की बात कह रही है। इस वायरल आडियो में दोनों के बीच में तकरार हो रही है। इतना ही नहीं वायरल आडियो में कहा जा रहा है कि उसका बस एक ही लक्ष्य है जिसमें वह इंस्पेक्टर की नौकरी छुड़वाने की धमकी दे रही है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले मेरठ में तैनात महिला सिपाही ने एक इंस्पेक्टर के उपर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद इंस्पेक्टर के खिलाफ पीड़ित सिपाही ने मेरठ महिला थाने में धारा 376, 377, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद एसएसपी मुरादाबाद ने दुष्कर्म के आरोपी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया।

 

वायरल आडियो में बच्चों को मारने की दे रही है धमकी

वायरल आडियो में महिला सिपाही बच्चों को जान से मारने के लिए धमकी दे रही है। कहा कि आपको मेरे सवालों का जवाब नहीं देना है आपको केवल बच्चे ही दिखाई देते हैं, बच्चों के लिए आपको बड़ा ही प्यार टपकता है, बच्चों का तो मैं मर्डर कर दूंगी। वहीं उसका कहना है कि बच्चों और नौकरी से बहुत प्यार है दोनों को खत्म कर दूंगी। इतना ही नहीं वायरल आडियो में कहा जा रहा है कि उसका बस एक ही लक्ष्य है जिसमें वह इंस्पेक्टर की नौकरी छुड़वाने की धमकी दे रही है।

 

घर आता-जाता था इंस्पेक्टर

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बुलंदशहर की रहने वाली पीड़ित महिला आरक्षी मेरठ में तैनात है। जमीन के मामले में पीड़िता के रिश्तेदार ने महिला सिपाही पर केस दर्ज कराया था। उस वक्त लोकेन्द्र पाल सिंह अगौता थाना प्रभारी था। मुकदमे के सिलसिले में इंस्पेक्टर का पीड़िता के घर आना-जाना था। आरोप है कि इसी बीच इंस्पेक्टर ने पीड़िता को नशीली गोलियां खिलाकर दुष्कर्म किया। आरोप ये भी है कि इस दौरान हवसी इन्स्पेक्टर ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था यौनशोषण

आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर इंस्पेक्टर गलशहीद लोकेन्द्र पाल सिंह लगातार पीड़िता का यौन शोषण करता रहा। आरोप है जनवरी में आरोपी इन्स्पेक्टर ने पिस्टल के बल पर पीड़िता से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी थी। किसी तरह हिम्मत करके पीड़िता ने महिला थाने में इस्पेक्टर गलशहीद लोकेन्द्र पाल सिंह के खिलाफ महिला थाना मेरठ मे दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। जानकारी होने पर एसएसपी मुरादाबाद डॉ. प्रीतिन्दर सिह ने इस्पेक्टर लोकेन्द्र पाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच भी की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें