अखिल भारतीय हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष ने एक बार फिर जहरीले बोल बोलकर राजनीती को गरम कर दिया है। मेरठ के शारदा रोड पर स्थित हिन्दू महासभा के मंदिर में आज अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के लोग एकत्रित थे। यहां उनसे कासगंज बवाल पर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्लिमों के साथ-साथ भाजपा और आरएसएस एवं बजरंग दल पर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली।

मोदी और योगी को बताया कट्टर हिंदूवादी नेता

उन्होंने भाजपा, आरएसएस, बजरंगदल, विश्व हिन्दू परिषद को हिंदुओ के नाम पर सिर्फ राजनीती करने वाले दल बताया।वहीं मोदी और सीएम योगी को कट्टर हिंदूवादी नेता बताया। उन्होंने कहा मोदी के राज में हिन्दुओ की लगातार हो रही हत्या को चिंताजनक बताया। उन्होंने सीधे शब्दों में चेतवानी भी दे दी है कि ऐसे लोगों पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हिन्दू महासभा ऐसे लोगो की हत्या करने पर मजबूर होगी।

हिन्दुओं के धर्म परिवर्तन की वजह भाजपा

उन्होंने कहा कि कोई तुमको एक गोली मारे तुम उसको 10 गोली मारो। वहीं भाजपा को हिन्दुओ के धर्मपरिवर्तन की वजह बताया। उन्होंने कहा कि मोदी, योगी राज में सबसे ज्यादा हिन्दुओ की हत्या हो रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई तुम्हारे परिवार की तरफ ऊँगली उठाये तो उसके हाथ काट दो ऐसा हिंदूमहासभा का मानना है। उन्होंने सरकार और न्यायालय से मांग की है कि चन्दन गुप्ता के कातिल को जल्दी पकड़कर मौत की सजा दी जाये, नहीं तो हिन्दू महासभा ऐसे लोगों की हत्या करने पर मजबूर होगी।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा मेरठ के जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि कासगंज में चंदन की हत्या से संगठन के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। बता दें कि कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान 26 जनवरी को दो समुदायों के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बाद भड़की हिंसा में चंदन की हत्या की गई थी इसके बाद कासगंज सुलग उठा था। हालांकि 3 दिनों की हिंसा के बाद जिला में तनावपूर्ण शांति है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें