उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में आत्महत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बघौली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी युगल के शव रेलवे लाइन पर खून से लथपथ पड़े मिले। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक और युवती ने ट्रेन से कूदकर आत्महत्या की है। लेकिन कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते कहीं उनकी हत्या तो नहीं की गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी बघौली ने बताया कि लड़की के पिता आ गए हैं, वहीं लड़के के पिता आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि अभी किसी ने भी कोई आरोप नहीं लगाया है ना ही कोई तहरीर मिली है। अगर तहरीर मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जायेगी।

जानकारी के मुताबिक, बघौली थाना क्षेत्र के कमरिया गांव के पास रेलवे लाइन पर खून से लथपथ एक 22 वर्षीय युवक और एक 20 वर्षीय युवती की लाश पड़ी हुई थी। दोनों के शव कुछ ही दूर पर औंधे मुंह पड़े हुए थे। ये घटना सोमवार शाम करीब 6:00 बजे की बताई जा रही है। दोनों की लाशें देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और उनकी पहचान कराई।

लड़की प्रीति पुत्री लक्ष्मण निवासी रानीखेड़ा और लड़का श्याम कुमार पुत्र गयादीन निवासी बन्नापुर बघौली के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की श्याम कुमार के बहनोई की बहन थी। इससे आशंका जताई जा रही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा होगा। घरवालों के इंकार पर दोनों ने प्रेम प्रसंग में कूदकर तो जान दी होगी। लेकिन चर्चा यह भी है कि उनकी हत्या करके दोनों को फेंका जा सकता है। फिलहाल असली मामला क्या है, दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस इसकी जांच कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें