पूरे देश में जहां गाय पर सियासत हो रही हैं. कही गाय के नाम पर गुंड़ा गर्दी सामने आने आती हैं तो कही गाय के नाम पर कोई किसी की जान ले लेता है तो राजनीतिक पार्टीया भी गाय के नाम पर अपनी राजनीती को चमकाने में कोई कसर नही छोड़ती हैं, लेकिन राजधानी लखनऊ में योजना भवन के पास गाय दो दिन से तड़प रही हैं, यह गाय एक हादसे का शिकार हो गई, नगर निगम की टीम गाय को पकड़ने के प्रायस में चूक कर बैठी जिससे गाय ट्रक से बुरी तरह गिर गई और घायल हो गई जिसके बाद गाय की मौत हो गई.

 

नगर निगम के ट्रक से गाय गिरने से बुरी तरह घायल हुई उसके बाद हुई मौत

नगर निगम के ट्रक से गाय गिरकर बुरी तरह घायल हो गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई .गाय उस समय गर्भावस्था में थी इस हादसे में उसके गर्भ में पल रहा गाय का बच्चा भी हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में गाय के बच्चे की पेट में ही मौत हो गई, गाय की भी मौत हो गई.वहां पर मौजूद स्थानीय लोग गाय को इलाज के लिए ना तो ले जाने दे रहे है ना ही इलाज करन दे रहै थे.एेसे में पशु कार्यकर्ता फिर से सामने आए है वह एक बार फिर गाय को उठाने जा रहे थे लेकिन गाय की मौत हो गई

[foogallery id=”172372″]

गाय की मौत पर लोगों ने लगाया जाम

योजना भवन के पास 2 दिन से सड़क पर तड़प रही गाय की मौत हो गई जिसके बाद वहां के लोगों ने जाम लगा दिया हैं लोगों का कहना हैं कि गाय की मौत के बाद तकरीबन आधे घंटे से नगर निगम को फोन मिला रहे है लेकिन कोई फोन नही उठा रहा है ना ही कोई गाड़ी आई हैं.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- अखिलेश ने बदला सपा व्यापार मंडल का प्रदेश सचिव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें