यूपी के कॉलेज एक फिर चर्चाओं में हैं। यहाँ के कॉलेज के चार छात्रों ने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए एक दो नहीं बल्कि शहर से 110 बाइक चुरा डाली। इसका क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह की टीम और इंस्पेक्टर शिवपुर विजय बहादुर सिंह की टीम ने सारनाथ के सुजीत कुमार सिंह, चंदौली के सैयदराजा के करन सिंह उर्फ बीरू, गाजीपुर के खुलासपुर के अखिलेश यादव और जौनपुर के शिवम सिंह को गिरफ्तार किया। इन बाइक चोरो के गिरोह में पुलिस चार अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है।

CCTV से हुआ खुलासा :

वाराणसी क्राइम ब्रांच ने चोरी की 19 बाइक बरामद की है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की घटनाओं में तेजी आयी तो एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद को क्राइम ब्रांच की मदद से वारदात का खुलासा करने के लिए कहा गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने बाइक चोरी के घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो सामने आया कि 20 से 23 साल की उम्र के युवक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

मुखबिरों की सूचना पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही :

मुखबिरों की मदद से पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को चिन्हित किया और चार लोगो को शिवपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। एसएसपी ने बताया कि चारों बदमाशों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह के अलावा उनकी टीम के एसआई राकेश सिंह, हेड कांस्टेबल सुमंत सिंह, कांस्टेबल कुलदीप सिंह, चंद्रसेन सिंह, सुरेंद्र मौर्या, पुनदेव सिंह, रमेश तिवारी, रामभवन यादव, घनश्याम वर्मा, विवेकमणि त्रिपाठी, सुनील राय व श्याम लाल गुप्ता और शिवपुर इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह व उनकी टीम शामिल रही। पुलिस टीम को पुरस्कृत करने के साथ ही अन्य बाइक को भी जल्द ही बरामद किया जाएगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें