उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोहना थाना क्षेत्र में गंगा नदी के किनारे नाव में सो रहे कुख्यात अपराधी पप्पू उर्फ गुड़िया का शव मिला। शव मिलने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने पर पहुच्न्हे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं।

परिजनों ने लगाया 4 लोगों पर हत्या का आरोप:

कानपुर के मैगजीन घाट में कटरी में रहने वाले पप्पू उर्फ गुड़िया का मंगलवार को गंगा नदी के किनारे खड़ी नाव में शव मिला है। शव मिलने की जानकारी पर क्षेत्रीय लोगों का हुजूम लग गया. वहीं परिजनों ने शव की हालत देख हत्या का आरोप लगाया।

सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध करना शुरू कर दिया। परिजनों ने चार लोगों के नाम देकर कहा कि इन्होंने हत्या की है। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस:

कोहना थाना के इंस्पेक्टर ने बताये की शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया हैं,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

पुलिस ने कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हत्या नहीं की गयी। बाकी अभी जांच की जा रही है.

बता दे कि पप्पू उर्फ गुड़िया कटरी क्षेत्र में दबंग प्रकृति का व्यक्ति था और कोहना व नवाबगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

बताया जा रहा है कि एक माह पहले एक जमीन के मामले में कटरी में दो पक्षों में समझौता कराने गया था जिसमें बात नहीं बन पायी और एक पक्ष खुन्नस खा बैठा। जिसके चलते अपराधी की हत्या की गयी है।

फतेहपुर: बसपा नेता की गला कटने से मौत, पुलिस बता रही हादसा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें