प्रतापगढ़ जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. परिजनों के मुताबिक़ गाँव के ही 3 लोगों से युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसे फांसी से लटका दिया. इस घटना के बाद फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए आक्रोशित परिजनों सहित कई लोगों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. 

3 लोगों पर परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप:

प्रदेश में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है. जिसमें एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे फांसी से लटका कर जान से मार दिया गया. मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है, जहाँ एक युवती फिर ओछी मानसिकता के लोगों की दरिंदगी का शिकार बनी.

प्रतापगढ़ के बाघराय थाने के हरिहरपुर में आज बड़ी संख्या में लोगों में आक्रोश देखा गया. गाँव के लोगों की नाराजगी का आलम यह था वे सडकों पर उतर आये और जेठवारा लालगोपालगंज रोड पर जाम लगा दिया.

गिरफ्तारी की मांग करते हुए की सड़क जाम:

जन आक्रोश को बढ़ता देख और जाम के बाद अव्यवस्था के बाद आनन फानन मे कई थानों की पुलिस तक बुलानी पड़ी. लोगों की नाराजगी का कारण जाना गया तब पता चला कि इलाके कि एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं पीड़ित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसे फांसी से लटका कर उसकी हत्या कर दी.

इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों ने दी. उन्होंने पीड़िता के साथ हुई इस आपराधिक घटना को लेकर गाँव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाया है.

वहीं इस मामले में परिजनों द्वारा बताये गये आरोपी फरार हो गये. जिसके बाद परिजनों सहित गाँव वालों ने इलाके कि जेठवारा लालगोपालगंज रोड पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे. उन्होंने फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की. बहरहाल प्रिजोनो सहित गाँव वालों के आक्रोशको देख पुलिस ने कई थानों की फ़ोर्स बुला ली और प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया..

संभल: महिला से गैंगरेप के बाद मंदिर की यज्ञशाला में जिंदा जलाया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें