फर्रुखाबाद में पत्नी के साथ बाइक से जा रहे सिपाही के बदमाशों ने गोली मार कर हजारों की नकदी व जेबरात लूट लिया और मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की. वहीं सिपाही को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बदमाशों ने हाथापाई के बाद मारी सिपाही को गोली 

जिला फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम हरसिंगपुर गोवा निवासी सुरेश कुमार सिंह पुलिस में सिपाही है. वह अपनी पत्नी मिथिलेश के साथ बीते दिन याकूतगंज निवासी साडू की पुत्री के विवाह में शामिल हुआ था. जंहा से वह सुबह जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज बसवन पुरवा अपनी ससुराल जा रहा था.

उसी दौरान रजीपुर के निकट लाल अपाचे सवार बदमाशों ने उसे ओवर टेक कर रोंक लिया. उसके साथ जमकर मारपीट कर दी. सिपाही ने भी हिम्मत दिखाकर बदमाशों ने भिड़ने का प्रयास किया, लेकिन सिपाही के सादी वर्दी में होने के कारण बदमाशों की हिम्मत बढ़ गयी.

उन्होंने तमंचा निकाल कर उसके गोली मार दी. जिसके बाद बदमाशो ने हजारों रूपये की नकदी और जेवर लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गये.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और जाँच पड़ताल की. गम्भीर हालत होने पर सिपाही को उपचार हेतु निजी अस्पताल भेजा गया.

सादी वर्दी में था सिपाही:

बता दें कि सिपाही वर्तमान में कानपुर देहात के विधनू थाना में तैंनात है| एसपी अतुल शर्मा ने घटना की जानकारी ली. खुदागंज चौकी इंचार्ज राजेश के अनुसार सिपाही के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपियों ने गोली भी मारी है.

गौरतलब हैं कि घायल सिपाही की पत्नी ने बताया की सिपाही को लूट से पहले ही भनक लग गयी थी. जिस समय सिपाही सुरेश पत्नी को लेकर निकला तो उसने पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल अपनी बाइक में डलवाने लगा. उसी दौरान लाल अपाचे पर सबार दो बदमाश आ गये.

घायल सिपाही की पत्नी मिथलेश ने बताया कि उसके पति सुरेश ने लाल अपाचे देखकर कहा की सावधानी से बैठना लाल अपाचे वाले बदमाश लग रहे है. जिसके बाद दोनों बदमाश कुछ दूर जाकर हमलावर हो गये. सिपाही के साथ जिस समय लूट की घटना हो रही थी, उस समय एक बदमाश जान गये की जिससे वह लूट कर रहे है वह सिपाही है. जानकारी होने पर उन्होंने और अधिक पिटाई के बाद गोली मारी.

पासपोर्ट ऑफिस में महिला के साथ बदसलूकी, आरोपी अफसर का हुआ तबादला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें