राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट ने अपने दो बेटों के साथ गोमती नदी में छलांग लगा दी। गोमती में कूदने के बाद एक बेटे ने बाहर निकलकर राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया उनकी तलाश की, गोताखोर उन्हें घंटों ढूंढने में जुटे रहे। थाना प्रभारी मड़ियांव ने बताया कि पीड़ित का किसी बाद को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था इसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया है। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है।

घरेलू विवाद में पत्नी की लोहे की राड से पीट-पीटकर हत्या

सुबह तड़के बेटों के साथ लगा दी छलांग

जानकारी के मुताबिक, मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला पुल के पास गोमती नदी में CRPF डिप्टी कमांडेंट विशम्भर दयाल ने अपने दो बेटों के शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे छलांग लगा दी। विशम्भर मलिहाबाद थानाक्षेत्र के जगदीशपुर गांव का रहने वाला है। किसी तरह अपनी जान बचाकर एक बेटा तेजस नदी से बाहर निकला और राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

आजमगढ़ एनकाउंटर को पूर्व दस्यु सुंदरी सीमा यादव ने बताया फर्जी

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गोतोखोरों की मदद से उन्हें ढूंढने में घंटों जुटी रही लेकिन सीआरपीएफ कमांडेंट और उनका एक बेटा वंश नहीं मिल सका। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में पारिवारिक विवाद सामने निकलकर आ रहा है। पत्नी से विवाद के बाद वह घैला पुल पहुंचा और गोमती में छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस फोर्स गोताखोरों की मदद से दोनों के शव ढूंढने में जुटी रही। इस घटना के बाद कमांडेंट के घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घैलापुर पर ये तमाशा देखने वालों की भीड़ लगी रही इससे यातायात भी बाधित होता दिखाई दिया।

BKT में घटिया सामग्री से निर्माण के चलते 10 दिन के भीतर गिरे 5 शौचालय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें