मुजफ्फरनगर के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात लोगों ने मारपीट कर अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई। वहीं दो अन्य लोग घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान सभी लोग सो रहे थे। इस दौरान अचानक से आकर कुछ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। अधेड़ सपेरे की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

हमारे मुज्जफरनगर संवाददाता सचिन जौहरी के मुताबिक थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड के किनारे देशी दवाखाना चलाकर जागरूक नाथ जीवन यापन करता है। इनके साथ-साथ अन्य साथी भी इनके साथ रहते थे। शुक्रवार की रात्रि जागरूक नाथ एवं अन्य साथी अपनी टेंट में सो रहे थे। अचानक उनके टेंट में कुछ लोग घुस आए। बताया जा रहा है कि 6-7 की संख्या में पहुंचे दबंगों ने अचानक हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान लाठी और डण्डे का प्रयोग किया, जिसमें जागरूकनाथ के साथ-साथ सबकी पीटाई शुरू कर दी। इस दौरान जागरूकनाथ को गंभीर चोटें लग जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मारपीट में उसके अन्य दो साथियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर पुलिस ने थाने में शादी कराकर बसाया गरीब का घर

एसएसपी ने कहा

मौके पर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि सड़क के किनारे झुग्गी में रहकर ये सपेरे जीवन यापन करते है। शनिवार का रात इनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई एवं दो अन्य घायल हो गए। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

20 वर्षों से आते है यहां

मारपीट में मृत जागरूकनाथ के साथी अमर्त्य नाथ ने बताया कि वह यहां पिछले 20 वर्षों से आते है और बस्ती में ही झुग्गी लगाकर जीवन यापन करते है। घटना में दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं जिसे मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः महिला का आरोप, मेरे ‘शौहर’ को साड़ ने नही ‘ससुराल वालो’ ने मारा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें