दबंगों ने मिलकर  मजदूर को पीटा गंभीर हालत। मामूली विवाद के चलते गाँव के 4 दबंगों ने मिल कर एक गरीब जो की पेशे से मजदूर है, को बुरी तरह से पीटा। 13 वर्षीय मजदूर गंभीर रूप से घायल है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]ताश खेलने से मना करने पर दबंगों ने 13 वर्षीय से मारपीट की[/penci_blockquote]

जनपद शामली के कांधला क्षेत्र के गांव खंद्रावली में मामूली विवाद को लेकर गांव के ही चार दबंग लोगों ने मिलकर एक गरीब मजदूर के 13 वर्षीय पुत्र को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया है।

चिकित्सकों ने घायल को मेरठ के लिए रेफर किया है।

वही मामले में पीड़ित के पिता ने दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीते बुधवार की देर रात क्षेत्र के गांव खंदावली निवासी महिपाल का पुत्र जॉनी अपने गांव के बाहर खड़ा था।

आरोप है कि पास में एक गांव के चार दबंग अविनाश, विनोद, अक्षय व सोनू गली में बाहर ताश के पत्तों से खेल रहे थे जिसका मजदूर के लड़के ने विरोध किया।

घायल को गंभीर अवस्था में मेरठ किया गया रेफर:

विरोध करने पर चारों दबंगों ने मजदूर के लड़के को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने घायल का मेडिकल परीक्षण करने के बाद मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

वही मामले में घायल के पिता ने गांव के चार लोगों को नामजद करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

शामली से संवाददाता आकाश मलिक की रिपोर्ट

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें