फतेहपुर सदर कोतवाली के सैदाबाग इलाके में दबंगों ने दलित परिवार के घर में बीती रात आग लगा दी। बता दें कि दबंगों और दलित परिवार के बीच जमीन को लेकर मामला कोर्ट में विचाराधीन है। घटना के वक्त परिवार का कोई भी सदस्य घर पर मौजूद नहीं था। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर छानबीन षुरू कर दी है।

गेहूं काटने गया था पीड़ित परिवार

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सैदाबाग इलाके में बुधवार की रात्रि दबंगों द्वारा एक दलित परिवार के घर में आग लगा दी गई। गनीमत रही कि घटना के वक्त दलित मजदूर का परिवार खेतों में गेहूं काटने गया था। जब घर में आग लगने की खबर परिवार के सदस्यों को लगी तो भागते भागते अपने घर की तरफ पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उनके घरौंदा उनकी आखों के सामने जलकर खाक हो रहा था।

ग्रामीणों की मदद से बुझाई आग

आरोप है कि दबंगों द्वारा आग लगाने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना के वक्त पीड़ित परिवार खेतों में गेहूं काटने गया था। आग की खबर लगते ही पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया और आसपास के लोगों की सहायता से आग बुझाने में जुट गया। घटना की सूचना के करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची। रात में आग देख पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में किसी तरह से पीड़ित परिवार ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही किये जाने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ेंः पुराने शौक को जीवित रखने के लिए कबूतरों के अद्भुत नजारे का आयोजन

ये भी पढ़ेंः Hit and Run case: पीड़ित नही चाहते सलमान को मिले सजा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें