उत्तर परेश के मुजफ्फरनगर जनपद के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर उस समय चीख-पुकार मच गई जब दिल्ली की ओर से तेज गति से आ रही एक कार सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक में जाकर टकरा गई। इस दुर्घटना में कार सवार 3 लोगों में से 2 की मौके की मौत हो गई जबकि डीसीएम सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायल को आनन-फानन में हाईवे एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है वहीं एक युवती सहित चारों मृत लोगों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भेज दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

इलाके में मचा हडकंप :

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित वहलना कटका है जहां शुक्रवार की देर रात दिल्ली से अपनी बहन रुबी को वापस लेकर लौट रहे दानिश की कार सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक में पीछे से जा टकराई। कार के टकराते ही पूरे हाईवे पर चीख-पुकार मच गई घटना की सूचना मिलते ही नगर कोतवाली व सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे एंबुलेंस को सूचना करते हुए घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने 4 को मृत घोषित कर दिया जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=4GfmjN446ow&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सगे भाई-बहनों की हुई मौत :

घटना में मृतकों में जहाँ कार सवार दो सगे भाई बहनों की मौत हो गयी है वही डीसीएम के चालक व परिचालक की भी हादसे में मौत हो गयी है। कार सवार मृतक रूबी दिल्ली रहकर IAS की तैयारी कर रही थी और आज भाई के साथ दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रही थी तभी ये हादसा हो गया। गंभीर रूप से घायल शारिक को उपचार के लिये मेरठ रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें