यूपी की खाकी में फिर एक बार बदनुमा दाग लग गया। फ़तेहपुर जिले में दारोगा ने अपने ही हमराही हेड कांस्टेबल को चौकी में ही सर्विस पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे सनसनी फैल गई। देर रात हुई हत्या से पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया। आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान आधी रात के बाद आये परिजनों ने पुलिस अधिकारियों के बीच हंगामा भी काटा, जिससे काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

शिकायतकर्ता ने की थी बदतमीजी 

जानकारी के मुताबिक फ़तेहपुर जिले के किशुनपुर थाना क्षेत्र के विजयीपुर पुलिस चौकी में तैनात दरोगा लक्ष्मी कांत सेंगर ने शनिवार की रात अपने ही हमराही हेड कांस्टेबल दुर्गेश तिवारी को चौकी के अंदर ही बरामदे में सर्विस पिस्टल से गोली मार कर हत्या कर दी। देर रात हुई इस हत्या से चौकी में तैनात अन्य सिपाही मौके से भाग निकले। पुलिस अफसरों की मानें तो चौकी में एक शिकायतकर्ता आया था, जिसने काफी बदतमीजी मृतक से की थी। जिसपर मृतक हेड कांस्टेबल और दरोगा के बीच काफी विवाद हो गया और दरोगा ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

परिजनों और पुलिस के बीच हुई नोक झोंक

सिपाही की सनसनीखेज तरीके से हुई हत्या के मामले में म्रतक के परिजन देर रात आ गए। परिजनों और पुलिस के बीच नोक झोंक हुई। परिजनों ने हंगामा भी काटा, लेकिन पुलिस पूरे मामले में ढ़ाढ़स बंधा दिया। मृतक सिपाही डेढ़ साल से चौकी में तैनात था। इलाहाबाद के नैनी का रहने वाला सिपाही की हत्या में उलझी पुलिस अब जांच पड़ताल का दावा कर रही। जिला अस्पताल के डाक्टर की मानें तो जिस समय सिपाही को अस्पताल लाया गया था उस समय उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः मंत्री के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में भिड़े कार्यकर्ता, मंत्री जी चलते बने

ये भी पढ़ेंः शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद छात्रा को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ ख़ुलासा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें