हाथरस शहर में एक पिता ने अपनी बेटी के प्यार करना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी पर केरोसिन डालकर आग लगा दिया। घटना के बाद दानों जलते हुए रोड पर निकले तो आसपास हडकंप की स्थिति उत्पन्न हो गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सकों ने आगरा रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद आरोपी पिता फरार है।

जानकारी के मुताबिक हाथरस शहर के खंदारी गढ़ी निवासी एक युवती का एक युवक से पिछले काफी समय से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब पिता को चली तो वह इस बात को लेकर दोनों का विरोध किया था लेकिन लेकिन बेटी ने उसके साथ मिलना जुलना नहीं छोड़ा। बता दें कि गुरुवार को भी युवती के पिता की दोनों से नोंकझोंक हो गई जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। दोनों से विवाद होने के कारण पिता का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह उनके जान लेने पर उतारू हो गया। गुस्साए पिता ने केरोसिन डालकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को आग लगा दी।

जलते हुए घर से भागे

पिता के द्वारा बेटी और उसके प्रेमी को आग लगा दिए जाने के बाद दोनों घर से बाहर की तरफ भागे तो इलाके में हड़कम्प मच गया। आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गएए और किसी तरह आग बुझाई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आग से झुलसे युवक युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करायाए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद से युवती का आरोपी पिता फरार है।

ये भी पढ़ेंः जब बैंक पहुंचकर पत्नी ने पति को जड़ा थप्पड़, लगाए कई आरोप

ये भी पढ़ेंः आईटीआई प्रिंसिपल को गोली मारकर लूटी बाइक, हालत गंभीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें