कन्नौज में एक कथावाचक बाबा के उपर बहू ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। आरोप लगाया है कि उक्त बाबा द्वारा उसके साथ अश्लील हरकतें की जाती थी जिसका विरोध करने पर रिवाल्वर दिखाकर डराया जाता था। वहीं पीड़िता ने अपने ससुर की करतूतों की कहानी अपने पति को कई बार बताई लेकिन उल्टा उसको ही मारा पीटा गया। आरोप है कि दहेज में लाखों रूपये मांगे गए थे। मांग पूरी न होने पर उसका पति पीटता था। वहीं बाबा उसके पेट में पल रहे तीन माह के बच्चे का गर्भपात भी करवा दिया। पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी है।

शिवपाल यादव के करीबी हैं बाबा चैतन्य

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली के निकौवनपुर्वा गांव की रहने वाली पूजा यादव की शादी आगरा के प्रसिद्ध आधार चैतन्य बाबा के बेटे विजय आधार चैतन्य से तीन साल पहले हुई थी। इस हाई प्रोफाइल शादी में उस समय सपा सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भी शिरकत की थी। शिवपाल यादव को बाबा का बहुत करीबी माना जाता है। बाबा की बहू पूजा का आरोप है कि शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद 60 लाख रुपए की डिमाण्ड की जाने लगी। डिमाण्ड नहीं पूरी होने पर ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे।

बहू पर थी बाबा की बुरी नियत

बहू ने बताया कि उसका ससुर अपने पास पैर छूने के लिए बुलाया करता था, जिसके बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। बाबा उसके ऊपर बुरी नियत रखता था। उसकी मंशा पूरी न होने पर उसने उसके पति से उसको बहुत पिटवाया करता था। उसके पेट में तीन महीने का बच्चा था, उसका गर्भपात करवा दिया गया। वहीं पीड़िता के पिता की मानें तो आधार चैतन्य बाबा ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका जबरन तलाक करवा दिया। इस मामले में जिले का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। न्याय पाने के लिए पीड़िता अब कोर्ट के चक्कर लगा रही है।

कहीं बाबा ढ़ोगी तो नहीं ?

दूसरों को ज्ञान बांटने वाले बाबा की लुटिया डुबती हुई नजर आ रही है और उनकी लुटिया उनकी अपनी बहू ने ही डुबाई है। बाबा के बारे में जिस तरह से बहू ने खुलासा किया है वैसे तो लगता है कि बाबा ढ़ोंगी है। प्रसिद्ध कथावाचक आधार चैतन्य बाबा पर उनकी बहू ने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। कलियुगी बाबा की बहू ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा उसके साथ अश्लील हरकते करता था विरोध करने पर रिवाल्वर दिखाकर डराया करता था। पीड़िता ने अपने ससुर की करतूतों की कहानी अपने पति को कई बार बताई लेकिन उल्टा उसको ही मारा पीटा गया। कार्यवाही न होने पर पीड़ित व उसके परिजनों ने पुलिस अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया लेकिन चैतन्य बाबा के बड़े नेताओ से है संबंध होने के चलते स्थानीय पुलिस ने मुकदमा लिखने से मना कर दिया।

बाबा ने कहा-

वहीं बाबा का कहना है कि मेरा बेटा बेरोजगार है कुछ करता नहीं है और बहू उससे षराब पीने के पैसे मांगती है। कहा कि बहू दोस्तों के साथ होटलों में पार्टी करना चाहती है, बाहर खाना खाना चाहती है तो वह कैसे करेगा। इस दौरान बाबा ने अपनी बहू पर कई गंभीर व संगीन आरोप लगाया। कहा कि बहू कभी भी उनके बेटे को संतुष्ट नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में सीएम योगी ने किया देश के सबसे लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन

ये भी पढ़ें: कैग रिपोर्ट: करोड़ों रुपये खर्च फिर भी गोमती नदी गंदी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें