शामली जनपद में एक 12 वर्षीय किशोर की हत्या की सनसनीखेज़ वारदात सामने आयी है. यहाँ पर मासूम किशोर का शव तालाब से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कल से किशोर घर से लापता था. बच्चे का शव आज तालाब किनारे से बरामद हुआ है. मासूम किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के ही युवक ने बच्चे की हत्या की है.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया ।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आर्यपूरी की है. जहाँ पर 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी है और हत्या कर किशोर का शव पास के ही तालाब के किनारे फैंक दिया. मृतक किशोर का नाम दानिश है. मृतक दानिश के पिता इंतजार क्षेत्रीय सपा विधायक नाहिद हसन की फैक्टरी परिसर में रहते है, जहां पर फैक्ट्री परिसर में ही कुछ अन्य परिवार भी रह रहे थे. बताया जा रहा है मृतक दानिश कल से लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी काफी तलाश भी की था लेकिन दानिश का कोई सुराग नही लग पाया था. दानिश का शव आज पास में ही स्थित एक तालाब के किनारे पर पड़ा मिला.

पुलिस जांच में जुटी:

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दानिश के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दानिश की मौत की सूचना से सदमे में परिजनों ने दानिश की हत्या का आरोप पड़ोस में ही रह रहे एक युवक पर लगाया है. दानिश के पिता का आरोप है कि कुछ समय पूर्व दानिश ने अपनी ही पड़ोस की रहने वाली युवती को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और इसी कारण आरोपियों ने मेरे बेटे दानिश की हत्या कर दी है.
फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गयी है ।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें