अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गाँव नारा अढ़नपुर में बहन का अंतिम संस्कार करने आये भाई की नहाते समय गोमती में डूबने से मौत हो गयी. युवक को बचाने में उतरे तीन और लोग भी डूबने लगे लेकिन के साहसी ग्रामीण नेे तीनो को जिंदा निकाल लिया.

क्या है मामला:

मिली जानकारी के अनुसार अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गांव नारा अढ़नपुर निवासी रामजी की पत्नी मालती की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी.

उनके शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजन गाँव के समीप बह रही गोमती नदी के घाट आये हुए थे.

चिता जलने के बाद मृतका मालती का भाई सरोज जो कि सुल्तानपुर के हलियापुर का रहने वाला है, गोमती में स्नान करने लगा.

इस बीच उनका पैर फिसला और वह गहरे पानी में चले गये. सरोज गोमती नदी में डूबने लगा.जिसे डूबता देख उनका एक साथी ऋषि बचाने के उद्देश्य से गोमती में कूद गया. लेकिन वो भी नदी में डूबने लगा.

बचाव में उतरे तीन और युवक डूबने लगे:

इसी बीच सरोज और ऋषि को डूबता देख वहाँ पर उपस्थित दो युवक आशीष और परिवेश ने छलांग लगा दी लेकिन नदी की गहराई अधिक होने के कारण तीनो युवक भी डूबने लगे.

शोर सुन नारा अढ़नपुर के ही रहने वाले एक साहसी ग्रामीण प्रेमचंद ने किसी तरह बचाव में कूदे तीनो युवकों को जीवित निकाल लिया। लेकिन सरोज को नहीं बचा सके.

परिजनों में मच गया कोहराम:

गोताखोरों ने काफी देर की खोजबीन के बाद सरोज को खोज निकाला और निजी अस्पताल  लेकर गए जहाँ चिकित्सक उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया वही इस वारदात से गाँव में कोहराम मचा है ।

अमेठी से संवाददाता राम मिश्रा की रिपोर्ट

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें