लखनऊ में पत्नी-बेटी समेत नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) शैलेंद्र कुमार की मौत की गुत्थी उलझी

पत्नी-बेटी समेत JE की मौत की गुत्थी उलझी”उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) शैलेंद्र कुमार और उनकी पत्नी व बेटी के सुसाइड की गुत्थी उलझती जा रही है.

खुदकुशी के इस मामले में नया मोड़ आया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक पर 75 लाख रुपये की देनदारी की बात सुसाइड नोट में है, लेकिन उसके खाते में 80 लाख रुपये मौजूद थे.लखनऊ पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक के खाते में तकरीबन 80 लाख रुपये मौजूद थे, ऐसे हालत में 65 लाख की देनदारी में खुदकुशी की वजह भी अब पहेली बन गई है.

लखनऊ पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे गए चारों आरोपियों से एक-एक करके पूछताछ की है. पुख्ता सबूत ना होने पर सभी लोगों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया है.यही नहीं मृतक के भाई ने पुलिस द्वारा बरामद किए गए सुसाइड नोट पर भी संदेह जताया है.

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि यह राइटिंग उनके भाई की नहीं है. अब इस पूरे मामले पर पुलिस नए सिरे से जांच शुरू की है.गौरतलब है कि लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में रहने वाले शैलेंद्र कुमार (नलकूप विभाग में जूनियर इंजीनियर) ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी.

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें 65 लाख रुपये देनदारी के लिए धमकी मिलने का आरोप चार लोगों पर लगाया गया था, लेकिन जांच में कुछ और खुलासा हुआ.एडीसीपी अनिल यादव के मुताबिक, मृतक के ऊपर करीब 65 लाख और 10 लाख रुपये की देनदारी थी, लेकिन मृतक के खाते में 80 लाख रुपये भी था, ऐसे में पूरे मामले की फिर से छानबीन की जा रही है.

राइटिंग मिलाने के लिए सुसाइड नोट को फॉरेंसिंक के लिए भेजा है. हिरासत में जो लोग लिए गए थे, उनसे पूछताछ की गई और छोड़ दिया गया. “,”description” : “लखनऊ में नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) शैलेंद्र कुमार और उनकी पत्नी व बेटी के सुसाइड की गुत्थी उलझती जा रही है. खुदकुशी के इस मामले में नया मोड़ आया है. मृतक जेई के अकाउंट में 80 लाख रुपये जमा मिले हैं

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें