आगरा एक्सप्रेस हाईवे पर बीती रात प्रशिक्षु IIS दीपल सक्सेना की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई अभी हाल ही में 12 दिसमंबर को दीपल सक्सेना शादी के बंधन में बंधे थे, दीपल अपने पूरे परिवार के साथ आगरा एक्सप्रेस हाईवे से दिल्ली जा रहे थे जहां वह दर्घटना का शिकार हो गए.

घटना में ड्राइवर सहित परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए

घटना में उनके ड्राइवर सहित परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दीपल सक्सेना 2015 बैच के आईआईएस थे. अभी बीते 12 दिसम्बर को उनकी शादी हुई थी. पत्नी के हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

टायर फटने से हुआ हादसा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा में ऊसराहार क्षेत्र के भरतिया कोठी के पास तेज गति से जा रही कार के एक साइड के दो टायर अचानक फटने से गाड़ी पलट गई. जिससे कार सवार दीपल सक्सेना की मौत हो गई. जबकि पत्नी, मां और चालक को गंभीर चोटें आईं. घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में प्रशिक्षु आईआईएस थे दीपल

साउथ सिटी कॉलोनी लखनऊ निवासी सिविल सेवा के अधिकारी IIS दीपल सक्सेना पत्नी साक्षी और मां रश्मि देवी के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे. दीपल दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में प्रशिक्षु आईआईएएस थे. इनका चयन 2015 में हुआ था. मई-2018 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में तैनाती होनी थी. कार चालक संदीप कुमार गाड़ी चला रहा था, जो हादसे में बुरी तरही जख्मी हो गया है.

IIS दीपल सक्सेना की मौत के बाद उनके पिता सदमें में

आईआईएएस में अधिकारी दीपल सक्सेना की शादी इसी महीने जयपुर निवासी साक्षी माथुर के साथ हुई थी. शादी के बाद वह पहली बार अपनी तैनाती के स्थान नई दिल्ली में अपनी नव विवाहिता पत्नी और मां लक्ष्मी के साथ रहने के लिए सामान लेकर जा रहे थे. दीपल के पिता चंद्र प्रकाश सक्सेना लखनऊ में बैंक अधिकारी हैं, दीपल की मौत से सदमे में हैं.

12 दिसम्बर को हुई थी शादी

दीपल की पत्नी साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर यूपी-100 की गाड़ी के स्टाफ ने घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया.

दीपल सक्सेना की फेसबुक वॉल से…

[foogallery id=”167072″]

आईपीएस ओपी सिंह उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी बनाये गए

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें