जनपद शामली में समाज सेवा वृद्धाश्रम की आड़ में सरकारी पैसा अपनी जेबो में भरने का काला कारनामा सामने आया है ये खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह निरक्षण के लिए पहुंची।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]वृद्धाश्रम की आड़ में सरकारी पैसों के गबन का मामला[/penci_blockquote]

कमाल की बात यह है की यह गोलमाल कई सालों से खुलेआम चला आ रहा था पर किसी की नजर में नहीं आया। जब ये लोग हर माह करीब 5 लाख सरकारी रूपये डकार रहे थे।

सुषमा सिंह ने मामले को आड़े हाथो लेते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है और कार्यवाही में जुट गयी है।

मामला जनपद शामली के मेरठ करनाल हाईवे पर BSM स्कूल के पास स्थित वृद्धाश्रम का है जहाँ पर आज महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने औचक निरीक्षण किया।

यहाँ पर गड़बड़ी मिलने पर मौके पर कई कर्मचारियों को हड़काया 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। निरीक्षण के दौरान खाने के सामान में कीड़े मिले है। आश्रम में और भी कई अनियमितताएं मिलीं, जिसकी जांच होगी।

यह हालत तब है जबकि सरकार से करीब ₹5,00,000 रूपये महीना आता हैं। अभी महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह का निरीक्षण जारी है।

इनपुट- आकाश मलिक

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें