शामली में एक युवक ने पिछले डिप्रेशन के चलते खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर किसी तरह व्यक्ति को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया।

पुलिस ने गंभीर अवस्था में व्यक्ति को शामली के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]डिप्रेशन की पीड़ित व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश[/penci_blockquote]

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला सीबी गुप्ता कालोनी का है जहाँ निवासी राजेन्द्र कुमार शर्मा पुत्र रामेश्वरदत्त शर्मा पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। राजेन्द्र की पत्नी शहर के सरती देवी राजा राम पब्लिक स्कूल में अध्यापिका है, जबकि उसका पुत्र देहरादून के एक कालेज में पढता है।

शनिवार को राजेन्द्र घर पर अकेला था और उसने मानसिक रूप से परेशान होकर घर में रखा मिटटी का तेल खुद पर डालकर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

राजेंद्र पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश:

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बंद मकान का दरवाजा तोड़कर किसी तरह राजेन्द्र को बाहर निकाला और आग बुझाई। पुलिस ने गंभीर अवस्था में राजेन्द्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है कि राजेन्द्र पिछले कई वर्षो से दिमागी रूप से परेशान चल रहा है, जिसने करीब 3 माह पूर्व भी विषैला पदार्थ खाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया था। जिसको मुजफ्फरनगर के एक चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया था। जहां से कुछ दिन पूर्व की उसको छुटटी दी गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनपुट- आकाश मलिक

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें