आज भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक आयोजित की गयी. जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. पिछड़ा वर्ग मोर्चा की सामाजिक प्रतिनिधि बैठक का आयोजन राजधानी लखनऊ के विश्वेश्वरैया हॉल में हुआ. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य कार्यक्रम में शामिल हुए हैं.

पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक में डिप्टी सीएम का बयान:

आज भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक आयोजित की गयी. जहाँ प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्षी दलों को आडें हाथों लेते हुए आगामी चुनावों में भाजपा की जीत होने का दावा किया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि भाजपा कहने में नहीं करने में विश्वास करती है.

पिछड़ा वर्ग कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या आये हुए लोगों का मनोबल बढ़ते हुए कहा कि कार्यक्रम में मौजूद लोग अपने को पीएम, सीएम समझें.

15 साल बनाम 15 महीने की तर्ज पर विकास:

सपा बसपा की पिछली सरकारों से वर्तमान योगी सरकार की तुलना करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि 15 साल बनाम 15 महीने की तर्ज पर विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि यूपी में पिछली सरकारों ने 15 साल में जितना विकास किया उतना भाजपा कि 15 महीनों की सरकार ने कर दिखाया है.

पीएम मोदी की तारीफ़ करते केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि मोदी जी पिछड़ा वर्ग हितैषी है. इसी के साथ उन्होंने अपील की कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में पिछड़े वर्ग के लोग फिर से मोदी जी को देश का पीएम बनाएं.

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी पिछड़ा वर्ग की है. उन्होंने कहा कि किसी को पिछली बार विश्वास नहीं था कि भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले चुनावों में पिछड़ें वर्ग का एक एक वोट मिला तब भाजपा ने सरकार बनाई. इसी के साथ विपक्षियों के गठबंधन के राजनीतिक कदम पर हमला करते ही डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्षी दल मोदी रोको प्रतियोगता में जुटे हैं.

पिछली सरकार में सिर्फ 4 जिलों में बिजली आती थी- CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें