उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह (DGP OP Singh) ने शनिवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुरादाबाद पुलिस लाइन पहुंचे। डीजीपी ओपी सिंह ने सुबह सात बजे अकादमी ग्राउंड में चंदन का पौधा लगाया। पौधरोपण करने के बाद टी ब्रेक के समय में डीजीपी ने पुलिस लाइन स्थित ‘नारी उत्थान केंद्र’ का उद्घाटन किया। इसके बाद डीजीपी ने आईजी रेंज विनोद कुमार सिंह के ऑफिस में वीडियो कांफ्रेंसिंग रूम का शुभारंभ किया।

जानकारी के मुताबिक, डीजीपी शनिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद पहुंचे। यहां पहुंचकर डीजीपी ओपी सिंह ने सुबह सात बजे अकादमी ग्राउंड में चंदन का पेड़ लगाया। डीजीपी अपनी पत्‍‌नी के साथ ही अकादमी में पहुंचे थे। क्योंकि सेमिनार में पहुंच रहे सभी अफसर अपने परिवार के साथ ही आए थे। अकादमी में सेमिनार के बीच से डीजीपी ने 11 बजे पुलिस लाइन में बनाए गए नारी उत्थान केंद्र का उद्घाटन किया। वहां से आईजी ऑफिस में वीडियो कांफ्रेंसिंग रूम का शुभारंभ किया।

डीजीपी ने सेमिनार में अफसरों से अपने अनुभव बाटे। करीब डेढ़ बजे डीजीपी मीडिया से रूबरू हुए। इसके बाद लंच करने के बाद डीजीपी लखनऊ के लिए रवाना हो गए। एसएसपी जे रविन्दर गौड ने बताया कि डीजीपी का कार्यक्रम मिलने के बाद उनके आगमन की सभी तैयारी पूरी कर ली गई थी। शिकायत प्रकोष्ठ से लेकर थाने तक के रिकार्ड को तैयार किया गया था। इसके अलावा शुक्रवार रात से ही पुलिस की ड्यूटी लगाकर शहर की यातायात व्यवस्था को भी दुरुस्त किया गया था।

ये भी पढ़ें- पुलिस की जांच में फर्जी निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर पड़ी डकैती की कहानी

ये भी पढ़ें- लखनऊ: हजरतगंज में आईपीएस की बेटी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

ये भी पढ़ें- रिश्ते के चाचा ने 6 साल की मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म

ये भी पढ़ें- संस्कृति हत्याकांड: 20 हजार मोबाइल नंबर और 100 संदिग्धों से पूछताछ, नतीजा शून्य

ये भी पढ़ें- रिश्वत मांगने के आरोप में दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेमी इंडिया कांफ्रेंस का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें- Exclusive: शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने लड़की से की अश्लीलता, कैमरे में हुआ कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें