उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। दरअसल यहां हरदोई रोड पर सड़क हादसे में व्यक्ति घायल हो गया था। परिवार वालों ने मरने का मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस पंचनामा भरने के लिए जिला अस्पताल गयी। जिला अस्पताल में मरा व्यक्ति जीवित मिला। इसके बाद पुलिस अस्पताल से वापस लौट आई।

पुलिस के मुताबिक, हरदोई जिले के गांव दिलावरपुर निवासी राम गुलाम (65) बीते बुधवार की शाम 7:30 बजे साइकिल से गांव जा रहा था। हरदोई रोड पर कार ने पीछे से उसकी साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल होकर बेहोश हो गया था। चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेज दिया था। घायल के परिवार वाले जिला अस्पताल देर रात पहुंचे। उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने बरेली के लिए रेफर कर दिया। परिवार वाले रात ही में उसे बेहोशी की हालत में बरेली ले गए। जहां डाक्टर ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था।

इधर घायल के शिवम निवासी अजीजगंज कोतवाली ने थाने में तहरीर दी कि उसके बाबा को कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था। जिससे उनकी जिला अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसओ राजेंद्र बहादुर सिपाहियों को लेकर नौ बजे जिला अस्पताल पंचनामा भरने के लिए गये। एसओ ने ट्रामा सेंटर में पता किया कि राम गुलाम नामक व्यक्ति की मौत हुई है। ड्यटी पर तैनात डाक्टर ने बताया कि तिलहर के भईया लाल का शव मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस वार्ड में गयी तो पता चला कि घायल जीवित है। पुलिस ने उसके पोते को डाटा कि गलत तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराते हो। पुलिस ने मुकदमा को खारिज करके घायल में दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला होटल मालिक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में मरा बुजुर्ग पुलिस पहुंचते ही अस्पताल में हो गया जिंदा

ये भी पढ़ें- छात्राओं को 26 थानों की कमान, 51 अपराधियों ने खाई मेहनत कर खाने की कसम

ये भी पढ़ें- काकोरी में भीषण सड़क हादसा, पिता पुत्री की मौत

ये भी पढ़ें- यूपी में पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले, अमिताभ ठाकुर को नई तैनाती

ये भी पढ़ें- युवक की हत्या कर गोमती नदी में फेंकी गई लाश बरामद-वीडियो

ये भी पढ़ें- एयरटेल ने टेलीनॉर के 800 कर्मचारियों की छीनी नौकरी- वीडियो

ये भी पढ़ें- मथुरा जंक्शन पर फुट ओवर ब्रिज का गाडर गिरा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास पर हाथरस की दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें