शनिवार को पूरे देश में पूरे धूमधाम से करवा चौथ का व्रत संपन्न हुआ। सुहागिनों द्वारा अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए रखे जाने वाले इस व्रत को हर किसी ने हर्षोल्लास से मनाया। चाहे अभिनेत्री हो, स्टार हो या फिर राजनेता। भारतीय राजनीति में बड़ा कद रखने वालीं बीजेपी नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी करवा चौथ का व्रत रखा। करवा चौथ के व्रत के बाद सुषमा स्वराज ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की है, वह लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने भी करवा चौथ का व्रत रखा और परिवार संग त्यौहार मनाया।

परिवार संग डिंपल ने मनाया करवाचौथ :

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर अपने पति संग एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में सुषमा स्वराज लाल साड़ी में दिख रही हैं। लाल रंग की साड़ी में अपने पति स्वराज कौशल के साथ काफी सुंदर लग रही हैं। इनके अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने परिवार संग करवाचौथ मनाया। डिंपल यादव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, उनकी पत्नी साधना गुप्ता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ त्यौहार मनाया। डिंपल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गयी हैं।

dimple yadav

विराट-अनुष्का ने भी मनाया त्यौहार :

देश भर की महिलाओं ने करवा चौथ का व्रत किया और चांद निकलते ही अपने पति का दीदार कर व्रत पूरा किया। करवा चौथ शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद महत्वपूर्व त्योहार है। इसे बॉलीवुड स्टार्स ने भी धूमधाम से मनाया। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के लिए शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत किया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें