प्रदेश के मेरठ जिले में सत्ता की हनक सवार नेता कमल दत्त शर्मा पर अब जिले की पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। बीते दिनों नेता ने एसपी सिटी ऑफिस में पुलिस अधिकारियों को खुली धमकी दी। धमकी मामले को जिला प्रशासन ने शासन को इस बात की जानकारी दी। मामले को शासन ने संज्ञान में लेते हुए नेता के काले चिट्ठे और गतिविधियों की रिपोर्ट मांग ली।

कमल दत्त शर्मा पर दर्ज है जिले में सात केस

पुलिस अधिकारियों की माने तो कमल दत्त शर्मा अपने निजी कारणों को लेकर शहर में माहौल खराब करने का काम करते हैं। इसके अलावा कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिसमें कमल दत्त शर्मा पुलिस अधिकारियों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं। इस तरह के मामले में अब तक 7 केस कमल दत्त के खिलाफ दर्ज किए जा चुके हैं। लेकिन पुलिस कमल दत्त शर्मा को हर बार गिरफ्तार करने से हाथ पीछे खींच लेती है। क्योंकि मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़ा हुआ होता है। इसीलिए पुलिस की कार्रवाई रुक जाती है। लेकिन इस बार एसपी सिटी के ऑफिस में जाकर उनसे बदतमीजी करने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस मामले की रिपोर्ट एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी ने  शासन को भेजी है। साथ ही शासन ने इस मामले में संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें : कैबिनेट विस्तार : पीएम मोदी ने दी नए मंत्रियों को बधाई

सुर्खियों में रहे हैं कमल दत्त शर्मा

भाजपा के पदाधिकारियों की माने कमल दत्त शर्मा के पास पहले महामंत्री का पद था। लेकिन उनकी इन्ही हरकतों के कारण उन्हें महामंत्री के पद से हटा दिया गया। अब एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में वह भाजपा में काम कर रहे हैं। हालांकि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी एसपी सिटी के ऑफिस में पुलिस अधिकारियों से बदसलूकी के मामले में भाजपा नेताओं की हरकतों को गलत बताया। हाल ही में एक व्यापारियों के झगड़े को लेकर कमल दत्त शर्मा ने उसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें : प्रद्युम्न मर्डर केस: जाँच CBI को और स्कूल डीसी को सौंपा गया

इसी मामले में थाना कोतवाली में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज होने पर बौखलाए कमल दत्त शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय में जमकर हंगामा किया। साथ ही एसपी सिटी को खुली चुनौती भी दे डाली। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने से हाथ पीछे खींच रही है। लेकिन प्रशासन इस मामले में काफी सक्रिय होता दिखायी दे रहा है।

ये भी पढ़ें : चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला और उसका साथी गिरफ्तार!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें