उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला में महिला राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रावास शिक्षिका से अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है । जिला समन्वयक की तरफ से बिना प्राचार्य व शिक्षिकाओं को लिए जांच पड़ताल किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। प्राचार्य ने जिलाधिकारी जिला समन्वयक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की मांग करते हुए उनके स्कूल में प्रवेश पर पाबंदी लगाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर शहरी क्षेत्र स्थित राजकीय महिला इंटर कॉलेज में जिला समन्वयक राकेश कुमार सिंह निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान ना तो प्राचार्य पूनम प्रियदर्शनी को सूचना दी गई और ना ही कालेज के शिक्षक शिक्षिकाओं को विश्वास में लिया गया। प्राचार्य का आरोप है कि जिला समन्वयक बिना विद्यालय स्टाफ लिए महिला विद्यालय के शौचालय पर चले गए। जहां पर मौजूद छात्राएं चिल्लाते हुए भागने लगीं। इस दौरान कालेज में अफरा तफरी मच गई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राचार्य पूनम प्रियदर्शनी ने जिलाधिकारी विवेक से कार्रवाई की मांग की है। कहा कि उनके आने से विद्यालय की शांति व्यवस्था भंग हो रही है। लिहाजा उनके विद्यालय प्रवेश पर रोक लगाई जाए। शिक्षा निदेशक को पत्र लिखते हुए कहा है कि किसी भी दशा में उन्हें विद्यालय में प्रवेश करने दिया जाए। इससे शिक्षिकाएं एवं छात्राएं भय के माहौल में होंगी। लिखे गए पत्र में विभागीय कार्रवाई करने की मांग भी की गई है। घटना से शिक्षक व कर्मचारियों में रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ें-

रायबरेली: भाजपा नेता गंगासागर पांडेय की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

मृत व्यक्ति के नाम से रजिस्ट्री करके बेच दी संपत्ति, रिपोर्ट तलब

सीए ने युवती का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाने के बाद गिरफ्तार

संभल गैंगरेप हत्याकांड: सीएम योगी ने एसपी आर एम भारद्वाज को किया निलंबित

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वॉल्वो बस ने ट्रक में मारी टक्कर, कई घायल

मायावती ने जयप्रकाश सिंह को बसपा से हटाया, कांग्रेस पर गलत बयानबाजी का आरोप

50 हजार रुपये देकर मिलती है मलाईदार पोस्टिंग, इंस्पेक्टर की WhatsApp चैट वायरल

सीएम साहब! इन हालातों में रहकर जनता की सुरक्षा करती है हमारी पुलिस

ऑक्सीजन के अभाव में 4 घंटे तड़पती रही बच्ची, 21 घंटे बाद मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें