भदोही के जिलाधिकारी ने विजय मिश्रा की बहू के नाम से दर्ज लखनऊ में स्थित 11 करोड़ 55 लाख की कीमत के फ्लैट को कुर्क करने का आदेश दिया

पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है भदोही के जिलाधिकारी ने विजय मिश्रा की बहू के नाम से दर्ज लखनऊ में स्थित 11 करोड़ 55 लाख की कीमत के फ्लैट को कुर्क करने का आदेश दिया है। बताया जाता है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक आलीशान फ्लैट खरीदा था। डीएम के आदेश के बाद पुलिस फ्लैट को कुर्क करने की तैयारी में जुट गई है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत विजय मिश्रा उनके परिजनों और करीबियों की संपत्ति कुर्क की जा रही है इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक फ्लैट खरीदा था पुलिस का कहना है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से विजय मिश्र ने यह संपत्ति क्रय की थी ।

गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही के डीएम ने लखनऊ में स्थित इस फ्लैट को कुर्क करने का निर्देश दिया है भदोही के एसपी ने बताया कि 11 करोड़ 55 लाख रुपए फ्लैट की अनुमानित कीमत है । भदोही पुलिस लखनऊ प्रशासन से समन्वय स्थापित कर जल्द ही फ्लैट को कुर्क करेगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी तक विजय मिश्रा से जुड़ी कुल 45 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।
बाइट – डॉ अनिल कुमार – एसपी ,भदोही

Report:- Girish Pandey

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें