इलाहाबाद में जनसभा करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आजादी के सत्तर साल में पहली बार जलालपुर सोरांव में कोई मुख्यमंत्री पहुंचा है। फूलपुर की जनता ने पंडित नेहरू से ज्यादा वोटों से मुझे जिताया। फूलपुर लोकसभा की जनता तय करें कि उसको विकास का कमल चाहिए कि गुण्डागर्दी। भाजपा सरकार बनने के बाद बिजली में सुधार हुआ। फूलपुर में भाजपा ने सड़कों का जाल बिछाया।

बसपा-सपा पर जमकर साधा निशाना

इस दौरान बसपा द्वारा सपा पर दिए गए समर्थन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बसपा ने गरीबों का धन नहीं लूटा होता तो ये दिन नहीं देखना पड़ता। सपा ने विकास किया होता तो वनवास नहीं झेलना पड़ता। बुआ-भतीजा यूपी को 14 साल में गर्त में ले जाने का काम किए थे। भाजपा सरकार ने एक साल में फूलपुर का रिकार्ड विकास किया है।

ये भी पढ़ेंः सलमान नदवी ने किया मानवता कल्याण बोर्ड के गठन का ऐलान

बाहुबली अतीक अहमद को बताया आतंक का प्रयाय

बाहुबली निर्दलीय प्रत्याशी अतीक अहमद को आतंक का पर्याय बताया। कहा कि हाथी के साइकिल पर सवार होने से साइकिल चकनाचूर हो गयी है। अखिलेश चाहे अतीक को भी साइकिल पर बैठा लें कमल ही खिलेगा। 2018 के उप चुनाव में सौ में साठ हमारा है, बाकी में बंटवारा है। कमल का फूल विकास और सुशासन का प्रतीक है।

भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

कहा 2018 उप चुनाव 2019 का ट्रायल है। कहा सपा-बसपा और कांग्रेस तीनों भी मिल जायें तब भी कमल ही खिलेगा। देश मोदी और प्रदेश योगी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। विकास के लिए पैसा चाहिए तो लक्ष्मी कमल पर ही बैठकर आयेगी। भाजपा प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल के लिए लोगों से समर्थन मांगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने दिया नया नारा। विश्वास करो तुम मोदी पर, विश्वास करो तुम योगी पर, ये नव युग के निर्माता हैं। ऐसे पुरुष एक बार ही आते हैं ।

ये भी पढ़ेंः महिला दिवस: कानपुर का गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन महिलाओं के हाथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें