उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले में महिला अस्पताल के बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते, वीडियो हो रहा वायरल
क्या है पूरा मामला :-
मामला यूपी के जनपद हापुड़ का है, जहाँ पर अधिकारीयों के लापरवाही के चलते अस्पताल में मरीजों के बेड पर कुत्ते सोते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, सरकार स्वास्थ्य विभाग के लिये लाखों करोड़ों रुपये खर्च करती है, जिससे जनता को सही इलाज मिल सके । राजकीय महिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से महिला मरीजों के लिए बने बेड पर कुत्ते सो रहे हैं।
सीएमओ ने दिया कार्रवाई का आश्वाशन :-
मामला संज्ञान में आने बाद सीएमओ ने जांच कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की बात कही है , आपको बता दें कि हापुड़ जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिले के राजकीय महिला अस्पताल में मरीजों की जगह बेड पर आवारा कुत्ते सो रहे हैं, लेकिन महिला अस्पताल के डॉक्टरों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है. Uttarpradesh.org पर वीडियो में राजकीय महिला अस्पताल में मरीजों के लिए आए बेडों पर बड़े आराम से कुत्तों के सोने की व्यवस्था देखी जा सकती है । राजकीय महिला अस्पताल में मरीजों के बेड अवारा कुत्तों के सोने की बात जब सीएमओ राजवीर सिंह से पूछी गई तो उन्होंने कहा कि मामले में जांच के बाद दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी ।
जिला अस्पताल की खस्ता हालत :- 
महिला अस्पताल में मरीजों के लिए आये बेडों पर बड़े आराम से कुत्तो के सोने की व्यवस्था देखी जा रही है और बेड पर कुत्ता बड़े ही आराम से सो रहा है , इस तस्वीर को देखकर महिला अस्पताल की खस्ता हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है ।
[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें