उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां खुटहन थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को मौत की नींद सुला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, डबल मर्डर की सनसनीखेज घटना खुटहन थाना के डिहिया गांव की है। यहां रविवार देर रात हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर दो लोगों की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या में मारे गये व्यक्ति की पहचान सुलतानपुर निवासी राज किशोर जो कादीपुर इलाके का बताया जा रहा हैं। वहीं उसका दूसरा साथी अंबेडकर निवासी दिलीप सिंह के रूप में की है। दोहरे हत्याकांड को पुलिस अय्याशी से जोड़कर छानबीन कर रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इनपुट- तन्मय बरनवाल

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें