यूपी के जौनपुर जिला में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद ने चंद मिनट में खूनी रूप ले लिया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों में अंधाधुंध फायरिंग होने लगी। इस दौरान गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक एक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि एक अन्य ने इलाहाबाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ये दुस्साहसिक घटना जिला के बदलापुर थाना क्षेत्र के मिरशादपुर गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात दो पक्षो में जमकर गोलियां चलायी गयी। खूनी गैंगवार से पूरे जिले में दहशत का माहौल कायम हो गया है। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के बरचैली गांव के प्रधान अखिलेश यादव और जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के रूपचंद्रपुर गांव के निवासी अविनाश सिंह कोयले का व्यापार करते थे।

इन दोनो में पैसे को लेन देन लेकर विवाद चल रहा था। रात प्रधान अखिलेश यादव, विरेन्द्र प्रताप यादव अतुल यादव और राहुल यादव निवासी गाढ़ा बाघराय एक स्कार्पियो गाड़ी से बदलापुर से धनियांमऊ जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मिरशादपुर गांव के पास एक स्कार्पियों और सफारी गाड़ी में सवार लोग ने अखिलेश की गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो दोनों तरफ से धुआंधार फायरिंग शुरू हो गयी। लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर चल रहे वाहनों के लोग अपनी अपनी जान बचाकर भाग निकले।

इस वारदात में अखिलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। उधर गोली से घायल अभिनाश सिंह की मौत इलाहाबाद में इलाज के दरम्यान हो गयी। विरेन्द्र प्रताप और अतुल यादव बुरी तरह से घायल हो गये है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रधान अखिलेश यादव के परिवार वालो ने विशाल सिंह, सनी सिंह, मनोज सिंह, मनीष सिंह, भूपेष सिंह और पांच अज्ञात लोगो के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 341, 302, 307 आईपीसी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: स्पाई जेट एयरलाइंस की महिला कर्मचारी से गैंगरेप

ये भी पढ़ें- भारत बंद के दौरान मेरठ को सुलगाने वाले चार आरोपी चिंहित

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में घर से भागकर झोलाछाप के पास गर्भपात कराने पहुंची युवती

ये भी पढ़ें- अब फिरोजाबाद में अराजकतत्वों ने खंडित की बाबा साहब की प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: राहगीर के पैसे और मोबाइल छीनने वाला सिपाही बर्खास्त

ये भी पढ़ें- अपने ही विश्वविद्यालय में चैनल के भीतर ताले में कैद हुए ‘बाबा साहब’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें