उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। यहां दो युवतियों की हत्या के बाद दोनों शवों को ख़ाक करने के लिए उनमें आग लगा देने का मामला सामने आया है। घटना बुलन्दशहर के बीबी नगर के भांपुर गाँव की है, यहां घर के दो अलग-अलग कमरों में दो युवतियों के अधजले शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक युवती का शव ज़मीन पर तो दूसरी युवती का शव क्लच के वायर से फन्दे पर लटका दिया गया और उसमे आग लगा दी गई। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में दहशत है। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

घर में था खुशी का माहौल

ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब दो युवतियों के डबल मर्डर की ख़बर से ना सिर्फ इलाके में सनसनी फैल गई, बल्कि बुलन्दशहर पुलिस महकमे भी हड़कंप मच गया। पुलिस अभी ये समझ नहीं पा रही है कि दोनों युवतियों की बेरहमी से हत्याकर जला देने के पीछे का क्या मक़सद था। दरसल बुलन्दशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र के भांपुर की रहने वाली मृतका शीलू के भाई राहुल की शादी आने वाली 18 फरवरी की थी। घर में खुशी का माहौल था और शादी में शरीक होने के लिए, 10 दिन 20 दिन पहले से ही मृतका शीलू की मामा की बेटी शिवानी भी भांपुर आई हुई थी।

वहीं कल शाम लगभग 5 बजे बीबी नगर पुलिस भांपुर में स्तिथ घर के दो कमरों में आग लगने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो बीबी नगर थाना पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। क्योंकि घर के दोनों कमरों में पुलिस को दोनों युवतियों शव मिले। यहां शीलू की लाश, क्लच के वायर से फन्दे पर लटका कर आग लगाई गई थी। जबकि जिस कमरे में शिवानी की लाश को या फिर उसे ज़िन्दा जलाया गया। वहाँ से भी पुलिस ने एक कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल बरमाद की है। जिसे देखकर लगता है कि पहले शिवानी की हत्या की गई है और फिर हत्या को हादसे में बदलने के लिए खाली बोतल में पट्रोल लाया गया था।

जल्द अपराधियों पर कसेगा शिकंजा

एसएसपी बुलंन्दशहर मुनिराज जी ने बताया कि घटना की सूचना आला अधिकारियों को हुई तो ज़िले के एसएसपी सहित एसपी क्राइम और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंची। मौका-ए-वारदात का मुआयना किया, मृतका शीलू के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर के सभी सदस्य शादी की शॉपिंग के लिए शहर गए थे। घर में सिर्फ मृतका शीलू और शिवानी ही थी वापस आकर देखा तो दोनों के अधजले शव पाए। जहां डबल मर्डर की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं बुलन्दशहर पुलिस इस खौफनाक वारदात के हर पहलू पर जांच कर रही है। वहीं बुलन्दशहर पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि पुलिस जल्द इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज देगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें