उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद लगातार बदलाव का दौर जारी है। योगी सरकार सत्ता में आने के बाद से एक्शन मोड में आ गए है। पिछली सरकार के अधिकारियों के तबादले और काम न करने वाले अधिकारियों पर गाज गिरने का सिलसिला लगातार चल रहा है। इसके अलावा पुलिस विभाग को भी फिर से सक्रिय करने के लिए तमाम जतन किये जा रहे हैं। इसी क्रम में झांसी की कानून व्यवस्था को चुस्त रखने के लिए देर रात एसएसपी ने एक बार फिर से तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए कई थानेदारो को इधर से उधर कर दिया है।

फिर चली तबादला एक्सप्रेस :

झाँसी में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए एक बार फिर देर रात एसएसपी की तबादला एक्सप्रेस चल पड़ी। अभी कुछ दिनों पहले ही जनपद के प्रभारी मंत्री ने पुलिस लाइन में पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों, थानेदारों के साथ कानून समीक्षा की थी जिसमें प्रभारी मंत्री ने जनता से लगातार मिल रही शिकायतों पर थानेदारों को अपनी कार्यशैली में बदलाव लाने की हिदायत दी थी। वहीं प्रभारी मंत्री को नबाबाद प्रभारी सन्तप्रकाश के खिलाक भी कई शिकायत मिली थी।

[penci_blockquote style=”style-2″ align=”none” author=””]कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए एसएसपी की तबादला एक्सप्रेस चल पड़ी[/penci_blockquote]

कई थानेदारों का हुआ तबादला :

देर रात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने सिटी सर्किट सहित देहात क्षेत्रों के थानेदारों के प्रभार में बदलाव किया है। एसएसपी ने सदर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह चंदेल को नबाबाद थाना प्रभारी, गगन गौड़ को सदर थाना पर प्रभारी, स्वतंत्र देव सिंह को चिरगांव थाना प्रभारी, शिवप्रसाद को गरौठा थाना प्रभारी, सत्यपाल सिंह को बबीना, सन्तप्रकाश को मोठ, सुनील कुमार को शाहजहांपुर थाना प्रभारी बनाया है तो वहीं बबीना थानेदार आलोक सक्सेना को आरटीसी आंतरिक विषय का कार्यभार सौंपा गया है। इसके अलावा कई अन्य थानेदारों के तबादले भी जल्द किये जाने की खबरें आ रही हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें